One Plus Nord 4 Launch Date : जल्द लांच करने जा रही हैं दुनिया का पहला One Plus Nord 4 स्मार्टफोन जाने कीमत

One Plus Nord 4 Launch Date : ओने प्लस के स्मार्टफोन इस समय काफी लोगो की पहली पसंद बने हुए है। इसकी वजह ओने प्लस के फ़ोन के फीचर्स है जो कम कीमत में काफी तगड़े होते है। ऐसा ही एक और तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन ओने प्लस ने इंडिया में लांच करने का मन बना लिया है। आइये जानते ओने प्लस के One Plus Nord 4 Launch Date क्या है?

One Plus Nord 4 Launch Date

ओने प्लस का यह दमदार स्मार्टफोन 3 अप्रैल 2024 को लांच होने जा रहा है। लांच से पहले ही लोगो के दिल में इस दमदार स्मार्टफोन को इस्तेमाल की उत्सुकता देखि जा सकती है। लांच होने से पहले आइये जानते है इसकी कीमत कितनी होगी वह इसमें कौन-कौन से तगड़े फीचर्स दिए गए है।

One Plus Nord 4 Launch Date

One Plus Nord 4 Price in India

यह जून के बाद 2024 की दूसरी छमाही में सामने आ सकता है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹32,999 रूपए हो सकती है ( यह एक अनुमानित कीमत है वास्तिविक कीमत में अंतर हो सकता है ) जिसमे आपको 8GB/128GB स्टोरेज मिल सकती है।

One Plus Nord 4 Price in India​

आइये अब जानते है फ़ोन में दिए गए कुछ खास फीचर्स के बारे में। कैमरे भी वास्तव में अच्छे हैं – इनमें से एक मुख्य कैमरा 64 एमपी का है साथ ही दो अन्य कैमरे हैं जो विभिन्न स्थितियों में शानदार तस्वीरें लेने में मदद करते हैं। फ्रंट कैमरा 32 MP का है जिससे आपकी सेल्फी भी अच्छी आएगी जो आज तक किसी भी फ़ोन में नहीं देखा गया है।

One Plus Nord 4 Camera

बात की जाये One Plus Nord 4 के कैमरा की तो इसमें सेल्फी लेने के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है जो Auto Focus फीचर्स के साथ आता है। फ़ोन में आपको पीछे की तरफ 64MP कैमरा देखने को मिल जायेगा जो आज तक किसी भी फ़ोन में नहीं दिया गया है। 64MP कैमरा के भी फीचर आपको बहुत पसंद आएगा। फ़ोन में 8MP का ultra Wide कैमरा भी मौजूद है जो एक Micro फोटो लेने में सक्षम है।

One Plus Nord 4 Camera

One Plus Nord 4 Display

One Plus Nord 4 में आपको अब तक की ओने प्लस की सबसे बेहतरीन डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी। फ़ोन में 6.7 इंच की fullHD+ AMOLED डिस्प्ले मौजूद है जो 90Hz की Refresh Rate पर काम करती है। HDR10+ के साथ फ़ोन में in-Display Fingerprint भी मौजूद है।

One Plus Nord 4 Battery

One Plus Nord 4 की बैटरी की बात किजये तो वह 4500 माह की हो सकती है। बैटरी को जल्द चार्ज करने के लिए फ़ोन के साथ 120w का fast Charger भी दिया गया है। वही One Plus Nord 4 फ़ोन 120W की Ultra Fast Charging भी सपोर्ट करता है।

One Plus Nord 4 Processor

One Plus Nord 4 फ़ोन को पॉवरफुल बनाने के लिए आपको Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 Chipset 2.8 GHz, Octa Core प्रोसेसर दिया गया है जो एक बेहतरीन प्रोसेसर है। गेमिंग करने के साथ हैवी वीडियो एडिटिंग में यह प्रोसेसर बहुत कारगर साबित होगा। फ़ोन में आपको जो Snapdragon 7 Gen प्रोसेसर दिया गया है वो दुनिया का पहला प्रोसेसर है जो फ़ोन में दिया गया है।

One Plus Nord 4 Processor

One Plus Nord 4 में कितनी की रेटिंग मिलती हैं ?

One Plus Nord 4 फ़ोन में आपको IP68 की रेटिंग मिलती है जो फ़ोन को पानी से सुरक्षा प्रदान करने के लिए दी जाती है। यानि की आप One Plus Noord 4 फ़ोन को पानी के अंदर भी डाल सकते हो फ़ोन ख़राब नहीं होगा।

निष्कर्ष

One Plus Nordd 4 Launch Date के साथ हमने आपको इस आर्टिकल में इसमें मोजजोद कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी है जो आपको इस स्मार्टफोन को समझने में मदद करेगी। ओने प्लस की तरफ से इस फ़ोन को बहुत ही जल्द लांच क्र दिया जायेगा। अगर आपको इस आर्टिकल को लेकर किसी तरह का सवाल है तो हमे कमेंट करके पूंछ सकते हो।

Important Links

Whatsapp GroupClick Here
Telegram GroupClick Here
You TubeClick Here
Go To Home PageClick Here

Recents Posts

Anganwadi Supervisor Bharti 2024

Anganwadi Supervisor Bharti 2024 : आगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, फॉर्म भरना सुरु

जय हिन्द दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे इस आर्टिकल में अब आपलोगो को बिना परीक्षा दिए Anganwadi Supervisor Bharti 2024 में रोजगार देने के लिए आगनवाड़ी में बपर

Read More »
Redmi Note 16 Pro

Xiaomi Redmi Note 16 Pro आईफोन को टक्कर देने Xiaomi लांच करने जा रही है अपना सबसे दमदार स्मार्टफोन जाने कीमत

Xiaomi Redmi Note 16 Pro – 12GB रैम, 256GB रोम और 5000 माह की दमदार बैटरी के साथ लांच होने जा रहा है यह स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Note 16 Pro:

Read More »
One Plus Nord 4 Launch Date

One Plus Nord 4 Launch Date : जल्द लांच करने जा रही हैं दुनिया का पहला One Plus Nord 4 स्मार्टफोन जाने कीमत

One Plus Nord 4 Launch Date : ओने प्लस के स्मार्टफोन इस समय काफी लोगो की पहली पसंद बने हुए है। इसकी वजह ओने प्लस के फ़ोन के फीचर्स है

Read More »
Royal challengers

Witness History: Royal Challengers vs Knight Riders Epic Encounter, रॉयल चैलेंजर्स , नाइट राइडर्स

Royal Challengers vs Knight Riders : क्रिकेट इतिहास के इतिहास में कुछ मैच प्रशंसकों की सामूहिक स्मृति में महाकाव्य मुठभेड़ों के रूप में अंकित हो जाते हैं जो खेल के

Read More »
Bihar Board 10th Result

Bihar Board 10th Result: बिहार बोर्ड मैट्रिक के 16 लाख स्टूडेंट का इंतजार खत्म यहां से तुरंत रिजल्ट चेक करें

Bihar Board 10th Result: हेलो दोस्तों आप सबको इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे कि बिहार बोर्ड मैट्रिक के 16 लाख स्टूडेंट का इंतजार खत्म हो चुका है बिहार बोर्ड

Read More »

Leave a Comment